भारत का सबसे सस्ता पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर, जिसे आप कर सकते हैं आसानी से कैरी

जो लोग लगातार यात्रा करते हैं, उनके लिए बाजार में कई तरह के पोर्टेबल फ्रिज उपलब्ध हैं, ताकि उन्हें गर्मी…

जो लोग लगातार यात्रा करते हैं, उनके लिए बाजार में कई तरह के पोर्टेबल फ्रिज उपलब्ध हैं, ताकि उन्हें गर्मी के मौसम में कोई परेशानी न हो। कुछ कूलिंग चैंबर भी उपलब्ध हैं, जिन्हें आप यात्रा के दौरान अपने साथ ले जा सकते हैं। आपकी चीजों को यह ठंडा रख सकता है। गर्मी के मौसम में एवरेज कूलिंग बहुत जरूरी होती है। ऐसे में आप अपनी कार रोक कर किसी होटल या रेस्टोरेंट में रुकते हैं और वहां से ठंडा पानी या कोल्ड ड्रिंक खरीदते हैं। ऐसा करना आपको काफी महंगा पड़ सकता है। अगर आप भी लगातार घूमने के शौकीन हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर लेकर आए हैं जो आपको बेहद पसंद आएगा।

portable
क्या है रेफ्रिजरेटर की कीमत?

रेफ्रिजरेटर का नाम गोल्डी मिनी रेफ्रिजरेटर पोर्टेबल फ्रिज है और ग्राहक इसे अमेजन से खरीद सकते हैं। अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसकी असल कीमत करीब ₹5000 है, लेकिन इस समय ग्राहकों को 60 प्रतिशत की छूट दी जा रही है, जिसके बाद उन्हें इसे खरीदने के लिए सिर्फ ₹2000 देने होंगे। इस श्रेणी में बाजार में कोई पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर उपलब्ध नहीं है और उपलब्ध होने पर भी यह सभी समान सुविधाएं प्रदान नहीं करता है। यह हल्का रेफ्रिजरेटर है जिसे आप आसानी से संलग्न रख सकते हैं और यहां तक ​​कि अपनी कार में भी उपयोग कर सकते हैं।

विशेषता क्या है?

इस पोर्टेबल रेफ्रिजरेटर की बात करें तो इसमें आपको कई तरह के फीचर देखने को मिलेंगे। इसमें सबसे पहले ग्राहकों को रेफ्रिजरेटर के अंदर एक बेहतरीन इंसुलेशन लेयर, सीलिंग स्ट्रिप, ओवरलोड प्रोटेक्शन के साथ कूलिंग फैन भी मिलता है। इस वजह से, भले ही आप रेफ्रिजरेटर को कुछ घंटों के लिए छोड़ दें और कुछ घंटों के बाद उसे चालू कर दें, इंटीरियर ठंडा रहता है। यह रेफ्रिजरेटर आपकी कार से जुड़ता है और इससे बिजली लेता है। चूंकि इसकी कीमत सिर्फ ₹2000 है, इसलिए आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं।

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *